Pages

Indrajaal comics-Vol-26-03-Rahesymaye Joda

Indrajaal comics-Vol-26-03-Rahesymaye Joda

Download 10 MB
Download 36 MB
इन्द्रजाल कॉमिक्स-Vol-26-03-रहस्यमय जोड़ा
 मित्रों जैसा की आप सब जानते ही है कि ये कहानी तीन भाग में आई थी और ये अंतिम भाग लेकर मै आपके सामने उपस्थित हूँ उम्मीद है ये कहानी आप को बेहद पसंद आ रही होगी। इस कॉमिक्स की अपलोडिंग में हुई देरी के लिए आप सब से तहेदिल से माफ़ी मांगता हूँ . कॉमिक्स तो बहुत पहले अपलोड हो जाती पर बिजली और इन्टरनेट के खेल ने मेरे सारे किए कराए पर पानी फेर दिया। दो दिन से तो मै ये कॉमिक्स अपलोड करने की कोशिश कर रहा हूँ उम्मीद है आज सफलता मिल जाएगी। बिजली और इन्टरनेट की जुगलबंदी ने कॉमिक्स अपलोडिंग के काम को चीटी की चाल बना दिया है। अभी जब लिख रहा हूँ तो शब्द लिखने के बाद कम से कम 20 सेकंड का इंतज़ार करना पड़ता है की शब्द छप जाए।लिखने का बहुत मन कर रहा है बहुत सी बाते है करने को पर अगर मैंने जिद्द पकड़ी तो आज भी ये कॉमिक्स ये कॉमिक्स अपलोड नहीं हो पाएगी जो मै बिलकुल नहीं चाहता।
 इस कॉमिक्स को पढने के बाद ये बात साफ़ है कि इस कहानी का मुख्य भाग का उपयोग श्री अनुपम सिन्हा जी ने सुपर कमांडो ध्रुव की कॉमिक्स उड़नतस्तरी के बंधक में किया था। पर वो उपयोग इतना बेहतर और इतना अलग है की उसे इसकी नक़ल बिलकुल भी नहीं कहा जा सकता है उसकी कहानी इस कॉमिक्स से कहीं ज्यादा बेहतर और शानदार है उस कॉमिक्स को मैंने कम से कम हज़ार बार तो जरुर पढ़ा होगा पर इसे पहली बार पढ़ा है और दुबारा कब पढूंगा कह नहीं सकता।
 पर इसका ये मतलब बिलकुल भी नहीं है की इसकी कहानी बेहतर नहीं है बल्कि बहुत बेहतर है।
आप इस बेहतर कहानी का आनंद लें फिर जल्दी ही दुबारा मिलते है ।।।।.......................

To Unlock The Free Download Link You Must Press The Share Or Like OF Facebook/Twitter Button/G+/Inshare >>> Then Atomically Get The Download Link

Nice, you found it!
http://forum.americantalk.net/h1-filestube 
OR
http://forum.americantalk.net/h1-filestube

 

Facebook